सोनीपत: कुंडली थाना क्षेत्र स्थित सिनेमा घर में फिल्म देखने आए चार साथियों पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। साथ ही पीड़ितों को जान से मारने की धमकी दी गई। हमले में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दो युवकों के हाथ-पैर में फ्रैक्चर बताया गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज किए। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करते हुए आरोपियों की तलाश कर रही है।

फिल्म देखने गए थे युवक

बरोदा मोर निवासी अरमान ने बताया कि वह 19 सितंबर को अपने दोस्त सौरभ, गौरव, दिपांशु के साथ पारकर मॉल सिनेमा में करीब दो बजे फिल्म देखने के लिए गया था। सिनेमा हाल के अंदर एक लड़का अपने मोबाइल की फ्लैश ऑन करके हमारी तरफ घुमाने लगा। उसे कहा कि फ्लैश आंखो में लग रही है। इसी बात को लेकर उसने कहासुनी शुरू कर दी। फिल्म खत्म होने के बाद करीब 4.10 बजे अपने दोस्तों के साथ बाहर निकला। आरोपी युवक ने अपने दोस्तों को बुला रखा था, जिन्होंने उसका रास्ता रोक लिया। उसके बाद हाथों में लिए बिट्टे, डंडे व हॉकी से उसे व उसके दोस्तों पर हमला कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

हमले में युवकों को आई गंभीर चोट

अरमान ने बताया कि घायल अवस्था में उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां सौरभ के दोनों पैरों व दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया। वहीं उसके अन्य दोस्तों को भी गंभीर चोट आई। मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया। जांच अधिकारी एचसी संजीत कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द हमलावरों को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।