सोनीपत: दिल्ली-अंबाला रेल मार्ग के सोनीपत स्टेशन पर संदिग्ध हालत में ट्रेन की चपेट में आने से सेना के जवान की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने शव के अवशेषों को इकट्ठा करके नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जानकारी मिली है कि जवान छुट्टी पर आया हुआ था। सेना की विभागीय टीम पोस्टमार्टम के दौरान अस्पताल में पहुंची थी। जीआरपी मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

हीराकुंड एक्सप्रेस की चपेट में आया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत स्टेशन पर हीराकुंड एक्सप्रेस गाड़ी की चपेट में आने से प्लेटफार्म एक के सामने एक व्यक्ति की मौत हो गई। ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति के शरीर के टुकड़े हो गए। सूचना पाकर राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक से शव के अवशेषों को इकट्ठा किया। जांच के दौरान मिले आई कार्ड व पर्स में मिले कागजात के आधार पर मृतक की पहचान हो चुकी है। एचसी सरिता ने बताया कि मृतक की पहचान पिपरा टोला मधुबनी बिहार निवासी भुजेंद्र यादव के रूप में हुई। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई।

भारत सेना का था जवान

जानकारी लेने पर पता चला कि मृतक भारतीय सेना का जवान है। हाल ही में उसकी ड्यूटी पठान कोट बेस पर हुई है। वहीं चालक के तौर पर बेस पर तैनात था। जांच अधिकारी ने बताया कि देर शाम को शव के अवशेषों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। सोमवार को परिजनों व सेना की विभागीय टीम के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक जवान का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।