Logo
हरियाणा के सोनीपत में गाय को गाड़ी से टक्कर मारने का विरोध करने पर गाड़ी चालक ने अपने परिवार के साथ मिलकर दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। हमले में घायल हुए युवकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

सोनीपत: सेक्टर 27 थाना एरिया की खान कॉलोनी में गली में गाय को गाड़ी चालक ने टक्कर मार दी। इसका विरोध करने पर गाड़ी चालक ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। वहीं उन्हें गंभीर चोट आने के चलते सोनीपत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनका उपचार किया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गाय को गाड़ी से मारी टक्कर
खान कॉलोनी निवासी आकाश ने बताया कि उसका भाई देर शाम 8:30 बजे गली में गाय का गोबर साफ कर रहा था। इस दौरान उनका पड़ोसी चांद अपनी गाड़ी लेकर आया और रास्ते में बंधी हुई गाय को गाड़ी से टक्कर मार दी। जब उसके भाई ने गाय को टक्कर मारने का विरोध किया तो चांद ने गुस्से में आकर गाली गलोज करना शुरू कर दिया। उसके बाद चांद के परिवार वाले हथियारों सहित उसके घर में घुस गए और उन पर हमला कर दिया। उनके हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। परिवार के सदस्यों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

कॉलोनी में तैनात किया पुलिस बल
दो समुदायों के बीच हुए झगड़ा कोई समुदाय के रूप में न ले, उसको देखते हुए सेक्टर 27 थाना पुलिस रात को ही मौके पर पहुंची और मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया। थाना प्रभारी सवीत ने बताया कि घायलों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द से जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है।

5379487