सोनीपत: बहालगढ़ थाना क्षेत्र में कैंटर चालक का अपहरण कर दो युवकों ने कंबल बैग, नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया। आरोपियों ने चालक को खेत में पेड़ से बांध दिया और मौके से फरार हो गए। पीड़ित चालक ने मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाल रही है, ताकि कोई सुराग पुलिस के हाथ लग सके।

लघु शंका के लिए उतरा था चालक

गांव अन्नतपुर गोंडा उत्तर प्रदेश निवासी कृष्ण यादव ने बताया कि वह नूरवाला पानीपत में चालक के तौर पर कार्य करता है। 16 अक्टूबर को वह अपने ट्रांसपोर्ट की गाड़ी लेकर शाह प्लॉट पानीपत से 62 बोरे कंबल लोड करके पानीपत से दिल्ली के लिए चला था। रास्ते में खाना-खाकर करीब डेढ़ बजे बहालगढ़ पुल से पहले गाड़ी से लघुशंका करने के लिए उतर गया। उसी दौरान दो लड़कों ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में डाल लिया। उसके आंखों में पट्टी बांध दी, जबकि उसके हाथ भी बांध दिए। उसे खेतों में रस्सी के सहारे पेड़ से बांधकर चले गए। किसी तरह उसने खुद को बंधन से मुक्त करवाया। उसके बाद राहगीरों की मदद से बहालगढ़ पुल के पास पहुंचा, जहां उसकी गाड़ी गायब मिली।

जीपीएस से गाड़ी की मिली लोकेशन

पीड़ित ने बताया कि अज्ञात युवकों ने उसे बंधक बनाकर रुपए, मोबाइल फोन व कंबल से भरी गाड़ी को लूट लिया। मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। उसने जीपीएस के जरिए गाड़ी की लोकेशन निकाली तो जानकारी मिली कि गाड़ी गढ़ मिर्कपुर के पास है। मौके पर पहुंचकर गाड़ी की जांच की तो 50 बैग गायब मिले। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी एसआई संदीप ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। बदमाशों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाली जा रही है। जल्द से जल्द बदमाशों का पता लगाकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।