Logo
हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही कांग्रेस और बीजेपी एक-दूसरे पर हमलावर होती जा रही है। सीएम सैनी ने एक बार फिर भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसा है।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही कांग्रेस और बीजेपी एक-दूसरे पर हमलावर हो गई है। रविवार को सीएम नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसा है। सीएम ने कहा कि अगर हुड्डा को 500 रुपये में सिलेंडर चाहिए तो वह अपना बीपीएल का कार्ड बनवा लें। 

दरअसल, सोनीपत के सनपेड़ा गांव में जोगी समाज ने हरियाणा की स्वाभिमान रैली की। इसमें  मुख्यातिथि के रूप में सीएम नायब सिंह सैनी ने शिरकत की। रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि जोगी समाज किसी से वैरभाव नहीं रखता। जोगी समाज ने देश की आजादी के महान कुर्बानियां दी और जन जन में देशभक्ति की लो जगाने का काम भी किया है। जोगी समाज ओबीसी समाज का प्रमुख अंग है। ओबीसी समाज को अधिकार देने वाले एकमात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

सीएम सैनी बोले कांग्रेस ने किया ओबीसी समाज का शोषण

सीएम ने कांग्रेस की 'हिसाब मांगो यात्रा' पर हमला बोलते हुए कहा कि हिसाब मांगने वाले पहले अपने गिरेबान झांक कर देखें। कांग्रेस ने ओबीसी समाज की वोट लेकर हमेशा उनका शोषण किया है। प्रधानमंत्री ने मुझे आपके बीच से उठा कर हरियाणा की जिम्मेदारी सौंपी। जिसका उन्होंने ईमानदारी से निर्वहन कर रहे हैं। भले ही उन्हें काम करने का कम समय मिला, लेकिन इस थोड़े समय में उन्होंने संदेश दिया कि ओबीसी समाज का बेटा प्रदेश के विकास के मामले में हरियाणा को पीछे नहीं रहने देगा। 

सीएम बोले ये तो ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है

सीएम ने कहा कि यह तो अभी ट्रेलर था, लेकिन चुनाव के बाद विकास की फिल्म दिखाएंगे। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस की गरीब को और गरीब करने की नीति रही है। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा बीजेपी की घोषणाओं को नहीं मान रहे हैं। तीज पर महिलाओं को 500 रुपये का सिलेंडर देने की घोषणा की। अगर हुड्डा साहब को भी सिलेंडर चाहिए तो बीपीएल बनवा ले उन्हें भी इस घोषणा का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि बारिश न आने से परेशान किसानों के खाते में भाजपा 2000-2000 रुपए भी भेजेगी।

सीएम हाउस के दरवाजे हमेशा आम लोगों के लिए खुले हैं 

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि सीएम हाउस के दरवाजे आम लोगों के लिए सदा खुले रहे और आगे भी खुले रहेंगे। उन्होंने गन्नौर के ग्रामीण इलाकों के विकास के लिए गन्नौर की पंचायतों में 16 करोड़ 41 लाख भेजे हैं। उन्होंने जोगी समाज से भाजपा के समर्थन में पूरे प्रदेश में प्रचार करने का आह्वान किया।

5379487