सोनीपत: राई थाना क्षेत्र के गांव जठेड़ी में खेत से बाइक पर ज्वार लेकर आ रहे युवक को कार से टक्कर मारकर गिराने के बाद आरोपी ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। युवक के सिर में तलवार मारने के साथ ही डंडे से भी वार किया गया। युवक का गांव के दो युवकों संग छह माह पहले एक बरात में झगड़ा हुआ था, जिसकी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

खेत में ज्वार लेने गया था घायल

गांव जठेड़ी निवासी साहिल ने बताया कि शनिवार को वह अपने भाई सागर के साथ बाइक पर खेत से ज्वार लेने गया था। वह ज्वार को बाइक पर रखकर अपने घर आ रहा था। उसका भाई पीछे पैदल आ रहा था। जब वह मैक्स हाइट मेट्रो व्यू सोसाइटी के पास पहुंचे तो पीछे से कार सवार दो युवक आए और उनकी बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया। कार में गांव का ही सुखचैन व आशीष सवार थे। वह कार से उतरे और गाली-गलौज करने लगे। सुखचैन हाथ में तलवार और आशीष डंडा लिए था। सुखचैन ने उनके सिर पर तलवार से वार कर दिया। साथ ही आशीष ने पैरों पर डंडे मारने शुरू कर दिए, जिससे वह बेसुध हो गए। होश में आने पर खुद को अस्पताल में पाया। उन्हें नागरिक अस्पताल से पीजीआई रोहतक रेफर किया गया था।

बरात में हुआ था दोनों के साथ झगड़ा

सागर ने बताया कि सुखचैन व आशीष ने कहा कि हमने अपना बदला ले लिया है, दोबारा उनके साथ उलझा तो जान से मार देंगे। साहिल ने बताया कि 6 मार्च को वह तथा उनके भाई गांव के बिट्टू की बरात में सोनीपत गए थे। वहां उनकी सुखचैन व आशीष से कहासुनी व मारपीट हो गई थी, जिसके बाद गांव में पंचायती तौर पर समझौता भी हो गया था। उसके बाद भी आरोपित उनसे रंजिश रखे हुए थे। अब उन्होंने उन पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।