Logo
Crime News: दिल्ली पुलिस ने सोनीपत गोहाना मर्डर केस के वांटेड शूटर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कुल 7 केस में शामिल रह चुका है।

Crime News: क्राइम काफी बढ़ता जा रहा है। आरोपी आए दिन वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता है और उसे लगता है कि पुलिस की चंगुल से बच निकलेगा। सोनीपत गोहाना मर्डर केस में भी ऐसा ही देखने को मिला था, जब एक शूटर ने एक व्यक्ति को 10 गोलियां दागकर मौत के घाट उतार दिया था और तब से ही फरार चल रहा था। अब पुलिस को इस केस में सफलता मिली है। पुलिस ने वांटेड क्रिमनल को गिरफ्तार कर लिया है। शूटर के पास से काफी सामान भी बरामद किए गए हैं।

11 जुलाई को दिया था गोली कांड को अंजाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपराधी के पास से पुलिस ने तीन पिस्टल, एक कट्टा, 13 कारतूस और एक चोरी की बाइक बरामद की है। इस अपराधी का नाम अंकित है, जो कि हरियाणा के रोहतक जिले का रहने वाला है। 24 वर्षीय वांटेड सात जघन्य अपराधों में शामिल रहा चुका है। पुलिस को काफी समय से उसकी तलाश थी, जिसे आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है। डीसीपी अमित गोयल के अनुसार 11 जुलाई को आरोपी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर जयपाल उर्फ दूधिया की बेरहमी से हत्या कर दी थी। उस पर 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग की गई थी।

पुलिस के हाथ कैसे लगा अपराधी

पुलिस ने बताया कि हाल ही में इसके बारे में एसीपी नरेश कुमार की टीम को इनपुट मिला था जिसके बाद इसे छावला इलाके से पकड़ा गया। दरअसल, मृतक जयपाल के साथ आरोपी की पुरानी दुश्मनी थी। जयपाल के बेटे ने इनके एक छोटे भाई की हत्या कर दी थी। इसी का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया था। घटना वाले दिन जब जयपाल दूध बेचने के लिए गोहाना जा रहा था, तभी गांव के पास मुख्य सड़क पर उसे रोककर गोलियां दागी गई थी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हवाई फायरिंग कर लोगों को डराते हुए फरार हो गए थे।

ये भी पढ़ें:- Delhi Fire News: बिजली मीटर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, कई लोग झुलसे, 14 लोगों का किया रेस्क्यू

ये भी पढ़ें:- स्पेशल सेल को मिली बड़ी सफलता: गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का भाई चढ़ा हत्थे, हरियाणा से किया गिरफ्तार

5379487