Teacher Beat Student in Sonipat: हरियाणा सोनीपत में एक शिक्षक ने अपना आपा खोते हुए एक 5वीं कक्षा के एक छात्र को टीचर ने बुरी तरह से पीटा। बताया जा रहा है कि इस दौरान उस छात्र के कान में चोट लगने से काफी खून बहने लगा। इसके बाद भी उस शिक्षक ने छात्र को 3 घंटे तक क्लास में ही बैठाए रखा और किसी प्रकार का इलाज नहीं दिया गया।

स्कूल की छुट्टी होने पर जब छात्र घर पहुंचा तो उसके माता-पिता उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए और वहां डॉक्टर ने उन्हें बताया की उनके बच्चे के कान का पर्दा फट गया है। प्राथमिक इलाज देने के बाद डॉक्टर ने बच्चे को पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दी और पुलिस ने टीचर के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

9 साल का है पीड़ित छात्र

जानकारी के अनुसार टेहा गांव के रहने वाले विनोद दो बच्चों के पिता है, उनका एक लड़का और एक लड़की है। उसके बेटे वंश की उम्र 9 साल है और वह गांव के ही राजकीय स्कूल में कक्षा 5वीं मे पढ़ता है। विनोद ने बताया कि 4 सितंबर को उसका बेटा आम दिनों की तरह स्कूल गया था। छुट्टी के बाद घर लौटा तो उसके बेटे की हालत ठीक नहीं थी। उसके कान से खून बह रहा था और उसके पेट में भी दर्द था।

बच्चे के पेट में भी मारी थी लात

पिता विनोद ने पुलिस को बताया कि स्कूल के एक शिक्षक ने पहले उसके बेटे को थप्पड़ मारा, जो कि कान पर लगा और इसके बाद पेट में लात मारी। टीचर की पिटाई से उसके बेटे वंश का कान का पर्दा फट गया और पेट पर सूजन आ गई। इस बारे मास्टर ने न तो उन्हे इसकी जानकारी दी और न ही उसका इलाज कराया तीन घंटे तक उनके बेटे वंश को स्कूल मे रोक कर रखा गया।

पिता ने बताया कि जब वंश घर आया था तो बुरी तरह से डरा हुआ था। उसने बेटे से पूछा कि कान से खून क्यों बह रहा है, तो बेटे ने एक शिक्षक का नाम लेते हुए बताया कि उसके कान पर थप्पड़ और पेट में लात मारी है। इसके बाद वह बेटे को इलाज के लिए गन्नौर के सिविल अस्पताल में ले गए। डॉक्टर ने बेटे की जांच की और उसे इलाज के लिए पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया। इसके बाद उसने अपने बेटे को खानपुर पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती कराया।

पिता ने की कार्रवाई की मांग

विनोद ने ये भी बताया कि उन्होने बेटे वंश की पिटाई के बाद शिक्षक से भी बात की। टीचर ने बताया कि बच्चा शरारत कर रहा था इसलिए उन्होंने उसकी पिटाई की थी। इसके बाद पिता ने टीचर से अनुरोध किया कि वह उसके बेटे का इलाज करा दें, लेकिन शिक्षक ने  इलाज कराने से मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने बड़ी थाना में 27 सितंबर को टीचर खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

Also Read: यमुनानगर में महिला से दुष्कर्म, पड़ोसी ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम, जान से मारने की दी धमकी  

पुलिस कर रही मामले की जांच

थाना बड़ी के आईओ का कहना है कि बच्चे की पिटाई की घटना 4 सितंबर की है और अस्पताल में बच्चे का अभी इलाज चल रहा था। शुक्रवार को उसके पिता विनोद ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, डॉक्टर ने वंश के एमएलआर में 2 चोटें बताई हैं। फिलहाल पुलिस ने टिचर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है और अभी टीचर की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने बताया की जांच के आधार पर पुलिस टिचर के खिलाफ कार्रवाई करेगी।