Logo
हरियाणा के सोनीपत में एक पिता पर उसके साढ़े छह साल के बेटे की हत्या का आरोप लगा है। परिजनों का आरोप है कि युवक शराब पीने का आदी था। जिसके चलते अक्सर घर में झगड़ा होता था। आरोप है कि जब उसे शराब पीने से पत्नी ने रोका तो उसने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी।

Sonipat Murder: हरियाणा के सोनीपत सेक्टर-15 में एक युवक ने गला दबाकर अपने इकलौते बेटे की हत्या कर दी। ये आरोप बच्चे के परिजनों ने लगाया है। वहीं पुलिस ने मासूम के शव को गुरुद्वारे के पास की झाड़ियों से बरामद कर लिया है। उसके गले पर निशान भी मिले हैं। इसके बाद बच्चे के मामा ने मासूम के पिता के खिलाफ मामले की शिकायत सेक्टर-27 थाने में दी है। वहीं पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से बिहार निवासी रुपेश अपनी पत्नी संगीता और तीन बच्चों के साथ सेक्टर-15 गुरुद्वारा परिसर में बने एक कमरे में रहता है। वह पेंटर का काम करता है और रात में गुरुद्वारे में चौकीदार का काम भी करता है। उसके साले सुजीत और प्रिंस ने पुलिस को बताया कि उनकी बहन संगीता की शादी करीब आठ साल पहले रुपेश से हुई थी। दोनों के तीन बच्चे थे। जिसमें एक बेटा हर्षित (साढ़े छह) और दो बेटियां है।

बताया जा रहा है कि रुपेश शराब पीने का आदी है और हमेशा बीमार रहता है। हाल ही में उसकी तबीयत बिगड़ी तो पता चला कि उसका लीवर भी खराब हो गया है और डॉक्टरों ने उसे शराब न पीने की सलाह दी है। हालांकि, वह शराब पीना नहीं छोड़ता है। जिसकी वजह से अक्सर दंपती में शराब पीने को लेकर झगड़ा होता था। रविवार भी दोनों के बीच शराब पीने को लेकर कहासुनी हुई थी और इसके बाद भी रुपेश ने शराब पी थी। इसी बीच दोपहर बाद उनका बेटा हर्षित अचानक लापता हो गया। अनहोनी की आशंका पर बच्चे की तलाश की गई तो शाम को उसका शव झाडियों में पड़ा मिला।

वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इसी दौरान रुपेश भी घर आ गया। वह नशे की हालत में था। परिजनों ने जब रुपेश से पूछा कि हर्षित कहां है तो वह ठीक से जवाब नहीं दे पाया। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि रुपेश की पत्नी ने जब उसे शराब पीने से रोका तो गुस्से में आकर उसने अपने इकलौते बेटे की हत्या कर दी और शव को गुरुद्वारे के पास ही झाड़ियों में फेंक दिया। वहीं जब परिजनों ने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो पता चला हर्षित को उसका पिता कंधे पर उठाकर ले जा रहा है। ऐसे में परिजनों को शक है कि रुपेश ने ही अपने बेटे की हत्या की है। 

क्या बोली पुलिस 

इस मामले में  सोनीपत सेक्टर-27 के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सवित कुमार का कहना है कि मासूम बच्चे का शव झाड़ियों में मिला है। बच्चे के मामा ने उसके पिता पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही इस मामले में खुलासा किया जाएगा। 

5379487