Logo
Gohana Road Accident: गोहाना में हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार वैन ने उन्हें टक्कर मार दी।

Gohana Road Accident: हरियाणा के गोहाना में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। गोहाना के रोहतक-पानीपत हाईवे पर एक तोज रफ्तार गाड़ी ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार तीनों युवकों की मौत हो गई है। इस हादसे ने इलाके में सनसनी फैला दी है। उधर वैन में सवार एक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों के शवों को नागरिक अस्पताल गोहाना भिजवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे में मौत होने वाले तीनों लोगों में से एक ललित भी था, जो मूल रूप से गोहाना के चोपड़ा कालोनी में अपने परिवार के साथ रहते थे। उन्होंने शहर में मुगलपुरा में कपड़े की दुकान कर रखी है। उनके चचेरे भाई लक्ष्य गांव में रहते थे और उनकी बहन की नवंबर में शादी होनी है।

गांव का अतुल भी शहर आया था। शुक्रवार देर शाम को तीनों बाइक पर गोहाना से गांव जा रहे थे। जब वे रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव माहरा और भैंसवान खुर्द के चौक के बीच में पहुंचे तो तेज रफ्तार एक्सयूवी 300 ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

रिठाल का रहने वाला है अशोक कुमार

एक्सयूवी और बाइक दोनों ही गोहाना से रोहतक की तरफ जा रही थी। हादसे में ललित, अतुल व लक्ष्य की मौत हो गई जबकि गाड़ी में सवार रोहतक जिले में गांव रिठाल के अशोक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों को नागरिक अस्पताल गोहाना पहुंचाया गया। वहां से अशोक को उसके जानकार किसी दूसरे अस्पताल में ले गए। बरोदा थाना की पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- सोनीपत में युवक से कुकर्म का मामला: अपहरण कर वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार 

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487