सोनीपत: राई थाना क्षेत्र के गांव भिगान के पास कार की टक्कर से स्कूटी सवार कंपनी मैनेजर की मौत हो गई। हादसे में मृतक का फुफेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक दोनों को करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। परिजनों का आरोप है कि चालक नशे में था, जिसे पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे जमानत दे दी गई। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

कंपनी में मैनेजर था मृतक विकास

गांव कुंडली निवासी भरत सिंह ने बताया कि उनका बेटा विकास खत्री और भांजा तनिश डबास भिगान के पास एक कंपनी में कार्यरत थे। विकास खत्री मैनेजर के पद पर था और भांजा तनिश डबास सुपरवाइजर है। दोनों रात को स्कूटी पर सवार होकर कंपनी में गए थे। वह देर रात करीब सवा दो बजे घर के लिए निकले थे। कंपनी कार्यालय से करीब डेढ़-दो किलोमीटर जाने के बाद उनकी स्कूटी को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल में पहुंचाया, जहां विकास को मृत घोषित कर दिया और तनिश डबास को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। वहीं, घटनास्थल पर कार सवार भी नशे की हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने आरोपी को काबू कर जांच शुरू की।

50 मीटर तक दोनों को कार से घसीटा

परिजनों का आरोप है कि कार सवार काफी तेज गति से कार चला रहा था। वह विकास की स्कूटी को टक्कर मारने के बाद उन्हें अपने साथ 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। आगे खंभे में टकराने के बाद कार रूकी। खंभे में टक्कर के बाद गाड़ी की दशा बदल गई। कार सवार नशे में था। हादसे के बाद वह सड़क पर गिर गया। उससे खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा था। उसे पुलिस को सौंपकर उसका मेडिकल कराने की मांग की। पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया। आरोपी की कार पर कोई नंबर प्लेट भी नहीं मिली। साथ ही बताया गया कि कार में चार लोग सवार थे। तीन हादसे के बाद भाग गए।

मामले में पुलिस कर रही जांच

मुरथल थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिली थी। हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। वहीं कार चालक को काबू कर उसकी मेडिकल जांच करवाई गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।