सोनीपत: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर बीसवां मिल चौक के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक ईको वैन की टक्कर से बाइक सवार दिल्ली के युवक की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त घायल हो गया। घायल का दिल्ली के अस्पताल में उपचार के दौरान हाथ काटना पड़ा। दोनों अपने दो अन्य दोस्तों संग मुरथल पराठे खाने आए थे। पुलिस ने घायल के बयान पर ईको चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में इको चालक की तलाश कर रही है।

मुरथल ढाबे पर पराठे खाने आया था मृतक

नई दिल्ली स्थित हर्ष विहार निवासी विशाल गुप्ता ने पुलिस को बताया कि वह बैंक में लोन एजेंट का काम करता है। वह नई दिल्ली निवासी अपने दोस्त अंकित गुप्ता, अभिषेक, मनीष के साथ 12 अक्टूबर की देर शाम पराठे खाने मुरथल के ढाबा पर आए थे। देर रात वह वापस दिल्ली जा रहे थे। एक बाइक पर वह तथा अंकित और दूसरी बाइक पर मनीष व अभिषेक बैठे थे। देर रात करीब सवा 12 बजे जब वह बीसवां मील चौक से आगे पहुंचे तो उनकी बाइक को ईको वैन ने टक्कर मार दी। जिससे वह तथा अंकित बाइक सहित कार के साथ घिसटते चले गए। हादसे में उसे व अंकित को गंभीर चोट लगी। उसने उनसे आगे चल रहे दोस्तों को कॉल कर हादसे की जानकारी दी।

अंकित गुप्ता की हुई हादसे में मौत

विशाल ने बताया कि हादसे के बाद दोस्तों ने उन्हें पहले नागरिक अस्पताल व बाद में बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां से विशाल को आंबेडकर अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया। उनका दोस्त अभिषेक उन्हें लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल दिल्ली ले गया, जहां उपचार के दौरान उसका बायां हाथ काटना पड़ा। उन्हें पता लगा कि अंकित गुप्ता की दिल्ली एम्स में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहां एम्स पुलिस चौकी में नियुक्त एसआई अशोक ने शव का पोस्टमार्टम कराया और मामले की शिकायत राई थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित चालक की तलाश कर रही है।