सोनीपत: सेक्टर-27 शहर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करते हुए किसी महिला ने प्री-मैच्योर भ्रूण को सड़क पर फेंक दिया। राहगीर ने कुत्तों द्वारा भ्रूण को नोंचते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मुआयना कर भ्रूण को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सड़क पर भ्रूण को नोंच रहे थे कुत्ते

गांव फाजिलपुर निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि वह प्लंबर का काम करता है। बुधवार सुबह वह दीपक निवासी सिद्धार्थ कॉलोनी के साथ घूमने के लिए फाजिलपुर से दीवान फार्म पर पैदल जा रहा था। उसी दौरान देखा कि कुत्ते सड़क पर पड़ी किसी चीज को नोंच रहे है। पास जाकर देखा तो वह एक नवजात शिशु का भ्रूण था, जिसे कुत्तों ने आधा खा रखा था। मामले को लेकर डायल-112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और भ्रूण को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया।

7 माह का बताया जा रहा है भ्रूण

जांच अधिकारी एसआई सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सड़क पर मिले भ्रूण की आयु करीब सात माह के करीब है। उन्हें सूचना मिली थी कि सड़क पर कुत्ते एक भ्रूण को नोंच कर खा रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और भ्रूण को कब्जे में लिया। मामले में जल्द से जल्द आरोपी माता-पिता का पता लगाकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।