Logo
हरियाणा के सोनीपत में बाइक सवार युवकों ने एक युवक को कॉल कर मुरथल रोड पर बुलाया और उसके साथ जमकर मारपीट करते हुए अपहरण कर लिया। आरोपियों ने युवक को एक खेत में बंधक बनाकर रखा। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

सोनीपत: बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को मुरथल रोड पर बुलाकर जमकर पिटाई की और उसका अपहरण कर बाइक पर बैठाकर ले गए। युवक को गांव लाठ के खेत में ले जाकर बंधक बनाकर व डराकर रखा गया। युवक के साथी ने पुलिस को कॉल की तो अपहरणकर्ताओं पर शिकंजा कसा गया। इसके बाद आरोपी युवक को छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

बुआ के घर आया था पीड़ित

गांव बिधल निवासी जोनी ने सेक्टर-27 थाना पुलिस को बताया कि वह दशहरा पर्व पर सोनीपत के विकास नगर में अपनी बुआ के घर आए थे। उन्हें बुआ के घर से कुछ सामान लेकर जाना था। शाम को उनके परिचित गांव लाठ निवासी ओमबीर उर्फ बारू ने कॉल कर उन्हें मुरथल रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास बुला लिया। जब वह पेट्रोल पंप के पास गया तो वहां पर ओमबीर के साथ ही गांव लाठ निवासी राहुल, बसंत व सचिन भी मिले। उन्होंने उसे पकड़ लिया और डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी। बसंत व सचिन ने उसे पकड़े रखा और राहुल व ओमबीर हमला करते रहे।

बाइक पर अपहरण कर खेत में ले गए

जोनी ने बताया कि पिटाई करने के बाद राहुल व ओमबीर ने उन्हें जबरन अपनी बाइक पर बीच में बैठा लिया और अपहरण कर चल पड़े। कुछ आगे जाने के बाद सचिन बाइक को चलाने लगा और राहुल दूसरी बाइक पर चलने लगा। वह उसे गली नंबर-7 के पास से जबरन गांव लाठ के खेतों में ले गए। उन्होंने वहां उसे बंधक बनाकर रखा और डराते व धमकाते रहे। पीड़ित ने बताया कि चारों आरोपितों ने उनकी जेब से रुपए भी छीन लिए। उन्होंने उनके रुपयों से शराब मंगवाकर पी। पुलिस के अनुसार युवक के शरीर पर चोट के छह निशान मिले हैं।

पुलिस की कॉल के बाद भागे आरोपी

आरोपित जोनी के साथ जब झगड़ा कर रहे थे तो उनके दोस्त गांव पिनाना निवासी साकेत ने देख लिया। साकेत ने डायल-112 पर पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो साकेत ने जानकारी देते हुए दो आरोपितों के मोबाइल नंबर दे दिए। जिस पर पुलिस ने आरोपितों के पास कॉल की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। पुलिस की तरफ से पकड़े जाने के भय से वह जोनी को छोड़कर भाग गया। इसके बाद जोनी ने अस्पताल में उपचार कराने के बाद देर रात थाना पहुंचकर मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

5379487