Sonipat Crime News: हरियाणा के सोनीपत में रविवार रात को बदमाशों ने तीन लोगों को गोली मारकर एक पेट्रोल पंप से 8 लाख रुपए लूट लिए है। बदमाशों ने लूट को अंजाम देने के लिए पेट्रोल पंप के दो कर्मियों और एक ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी। जिसके चलते तीनों घायल हो गए है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करनी शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। 

जानकारी के मुताबिक, यह मामला दिल्ली-पानीपत नेशनल हाइवे 44 पर टीडीआई के सामने स्थित गर्व पेट्रोल पंप है। यहां करीब 9 बजे कार में सवार होकर चार बदमाश मौके पर पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने अपनी कार को को पेट्रोल पंप के पास हाईवे पर ही खड़ा किया था। इसके बाद वे अपने हाथों में पिस्तौल लेकर सीधे पेट्रोल पंप के केबिन में घुस गए। यहां पेट्रोल पंप संचालक राकेश अंदर ही बैठा था। बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर उनसे पैसे लूटने का प्रयास किया। जब राकेश ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसको पिटना शुरू कर दिया। 

तीन को मारी गोली मारकर फरार हुए बदमाश

खबरों की मानें, तो राकेश का शोर सुनकर पेट्रोल पंप पर काम करने वाले नन्हा और संजीव अंदर कैबिन में आ गए और उन्होंने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने दोनों पर गोली चला दी। ये गोली दोनों के पैर में जा लगी। इसके बाद बदमाश वहां रखे कैश को बैग में भर बाहर निकल ही रहे थे तो  ट्रक ड्राइवर ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन, बदमाशों ने उसके पैर में भी गोली मार दी और इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। ट्रक चालक पेट्रोल भरवाने आया था और उस पर भी बदमाशों ने फायरिंग कर दी। 

क्या बोली पुलिस 

पुलिस का कहना है कि पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की है, इलाके में नाकाबंदी की गई है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।