सोनीपत: जींद गोहाना नेशनल हाइवे पर गांव खंदराई के पास एक व्यक्ति की हत्या कर शव को कार में रखकर कार को आग लगा दी। परिजनों ने सुबह खोज खबर शुरू की तो इस बारे में पता चला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। परिजनों का कहना है कि किसी ने हत्या कर शव को पिछली सीट पर डाला और इसके बाद कार को आग के हवाले कर दिया। सदर थाना पुलिस का कहना है कि पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए गांव खानपुर कलां के मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया है। चचेरे भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

कार चलाता था मृतक नरेंद्र

गांव बिचपड़ी निवासी अनिरुद्ध ने सदर थाना गोहाना पुलिस को बताया कि उसका चचेरा भाई नरेंद्र करीब साल भर से गोहाना के विष्णु नगर निवासी कवल किशोर की कार पर चालक था। वह 29 सितंबर को ड्यूटी के लिए गांव से गोहाना आया था। जब वह देर रात तक वापस घर नहीं आया तो परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल की। उसका मोबाइल भी बंद था। परिजनों ने सोमवार सुबह उसकी तलाश शुरू की। बाद में उन्हें सूचना मिली कि गांव खंदराई के पास नया जींद गोहाना नेशनल हाईवे पर उसके भाई के मालिक की कार जली हुई हालत है। कार में पिछली सीट पर एक व्यक्ति का जला हुआ शव पड़ा है।

3 बच्चों का पिता था नरेंद्र

नरेंद्र की हत्या के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिवार के सदस्यों ने बताया कि नरेंद्र के पास तीन बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा व दो बेटियां है। परिजनों ने बताया कि नरेंद्र के चाचा रामकुमार की दो दिन पहले अचानक मौत हो गई थी। परिवार के सदस्य सोमवार को ही उनकी अस्थियां लेकर हरिद्वार गए थे। अब घर में दूसरे सदस्य की जान चली गई। नरेंद्र रविवार सुबह काम के लिए निकला था। रात को करीब 11 बजे पत्नी को कॉल कर कहा था कि खाना बना देना, वह गोहाना से निकल चुका है। उसके बाद संपर्क नहीं हो सका। परिजन सुबह कार के पास पहुंचे और नंबर प्लेट से शव की पहचान हो सकी।