सोनीपत: कुंडली थाना क्षेत्र में पेपर मिल कॉलोनी स्थित खाली प्लॉट में भरे पानी के अंदर नवजात का शव पड़ा हुआ मिला। शव मिलने पर आसपास के क्षेत्र में सनसनी फेल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही मामले में खुलासा किया जाएगा।

खाली प्लाट में भरा था पानी

बिहार हाल में तिरंगा कॉलोनी कुंडली निवासी जन्नत खातुन ने बताया कि वह कॉलोनी से गुजर रही थी। उसने खाली प्लॉट में पानी के अंदर एक नवजात शिशु पड़ा दिखाई दिया, जहां बहुत भीड़ थी। उसने डायल-112 पर कॉल करके सूचना दी। महिला ने बताया कि किसी औरत ने अपने नवजात शिशु का गर्भपात करवाकर शव को खाली प्लॉट में जमा गंदे पानी में फैंक दिया। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां एफएसएल की टीम को बुलाया गया। टीम ने मौके पर पहुंचकर जरूरी नमूने एकत्रित करके नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया।

अस्पतालों का रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस

जांच अधिकारी एसआई अनिल कुमार ने बताया कि उन्हें खाली प्लाट में नवजात का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और नवजात के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा। नवजात बच्चे के बारे में आसपास के लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। अब नवजात बच्चे के मामले में क्षेत्र के अस्पतालों में रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। मामले में गंभीरता से जांच करते हुए जल्द ही आरोपी को काबू कर खुलासा किया जाएगा।