Sonipat Fire Case: सोनीपत में फ्रिज और एसी स्पेयर पार्ट्स की दुकान में आग लगने से हड़कंप मच गया। दरअसल बीती रात 21 अक्टूबर सोमवार को सोनीपत के कोर्ट में  एसी, फ्रिज व वॉशिंग मशीन के स्पेयर पार्ट्स की दुकान में अचानक आग लग गई।

दुकान में भड़कती आग व धुआं उठता देख पड़ोसियों ने मामले की सूचना दुकानदार को दी। दुकान के ऊपर ही रह रहे दुकानदार तुरंत नीचे पहुंच गए और अग्निशमन विभाग को फोन कर मामले की जानकारी दी। देर रात करीब चार अग्निशमन की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

जानकारी के मुताबिक, दुकान संचालक जगबीर सिंह ने बताया कि कोर्ट रोड पर उन्होंने विप्रा रेफ्रिजरेटर एंड वाटर सोल्यूशन के नाम से दुकान खोल रखी है। दुकान में एसी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन व आरओ के स्पेयर पार्टस बेचे जाते हैं। देर रात करीब 1 बजे अचानक दुकान में आग लग गई। 

Also Read: केमिकल फैक्टरी में आग का मामला, 36 घंटे बाद भी धधक रहा गोदाम, साथ लगती कंपनियों को बचाने में जुटा दमकल विभाग

आग लगने से हुआ लाखों का नुकसान

घटना के बारे में पता लगते ही अग्निशमन शमन की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर दुकान का शटर तोड़ दिया। टीम ने आग बुझाने का प्रयास किया है, लेकिन आग की लपटें बढ़ती गईं, इसके बाद फायर ब्रिगेड की तीन और गाड़ियों को पुलिस ने मौके पर बुला लिया कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

दुकानदार जगबीर का कहना है कि दुकान में रखा सारा सामान सी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन व आरओ के स्पेयर पार्ट्स सब जल गया है, केवल ढांचा भर बचा है। दुकानदार ने कहा कि आग लगने से उन्हें करीब 40 लाख रुपये का नुकसान हो गया है। फिलहाल अब तक दुकान में आग लगने की पीछे की वजह का पता नहीं लग पाया है। आग कैसे लगी, दमकल विभाग इसकी जांच कर रहा है।