सोनीपत: नेशनल हाईवे-44 पर कुराड़ के पास तीन दिन पहले कार चालक के अचानक अपनी गाड़ी को सर्विस रोड की तरफ मोड़ने से बाइक उसमें टकरा गई थी। हादसे में बाइक सवार हरियाणा पुलिस के सिपाही व उनकी साली घायल हो गए थे। हादसे में उनकी पत्नी बाल-बाल बच गई थी। घायल सिपाही व साली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सिपाही की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पत्नी के बयान पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है।

गांव नारा जा रहे थे मृतक

पानीपत के गांव नारा की रहने वाली मीनू ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि उनके पति रिंकू हरियाणा पुलिस में सिपाही थे। 28 सितंबर को वह अपने पति रिंकू व बहन शीतल के साथ बाइक पर सवार होकर गांव नारा जाने के लिए निकले थे। बाइक को उनके पति रिंकू चला रहे थे। जब वह कुराड़ के पास पहुंचे तो अचानक एक कार चालक ने हाईवे से अपनी गाड़ी को सर्विस रोड की तरफ मोड़ दिया, जिससे उनकी बाइक गाड़ी में टकरा गई। हादसे में तीनों बाइक से गिर गए। उनके पति रिंकू व शीतल को काफी चोट आई।

कार चालक ने अस्पताल में कराया था भर्ती

मीनू ने बताया कि हादसे के बाद राहगीरों के आने पर गाड़ी चालक उनके पति व बहन को लेकर अपनी गाड़ी में मुरथल रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाकर गया। उसके बाद से उनका अस्पताल में उपचार चल रहा था। सोमवार को उनके पति रिंकू की मौत हो गई। मुरथल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पांच माह पहले हुई थी शादी

बताया जा रहा है मृतक सिपाही रिंकू की शादी पांच माह पहले ही हुई थी। इसी वर्ष अप्रैल माह में मीनू के साथ शादी के सात फेरे लिए थे और अपने गृहस्त जीवन की शुरूआत की थी। मीनू भी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) दिल्ली में क्लर्क के पद पर नियुक्त है। युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा है। वह दो भाइयों में छोटा था। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू करते हुए कार चालक की तलाश शुरू कर दी।