सोनीपत: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए नरेला के राजा हरीश चंद्र अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

चंडीगढ़ से आ रहा था टेपों चालक

शिव दुर्गा विहार फरीदाबाद निवासी बीजन ने बताया कि वह मनीमोहन राय निवासी दक्षिण दिल्ली के साथ कंपनी चण्डीगढ़ से वापिस लौट रहा था। मनीमोहन एक कंपनी में चालक की नौकरी करता था। वह चंडीगढ़ से सामान की डिलीवरी करके वापस आ रहे थे। जब वह जीटी रोड पर पर कुंडली के पास पहुंचे तो उसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने ट्रेंपों को चपेट में ले लिया, जिससे मनीमोहन गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे नरेला दिल्ली के राजा हरीश चंद्र अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सड़क हादसे में युवक की मौत होने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जांच अधिकारी एसआई दीपक ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द से जल्द से आरोपित चालक को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।