सोनीपत: सहकारी समितियों के सहायक रजिस्ट्रार को थाना शहर पुलिस ने यौन शोषण के एक मामले में तफ्तीश में शामिल किया। सहायक रजिस्ट्रार पर एक महिला कर्मी ने आरोप लगाया कि उन्होंने व्हाट्सअप कॉल कर महिला के साथ अभद्र व आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। यही नहीं, महिला ने जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपित को जांच में शामिल करते हुए पूछताछ शुरू कर दी।

व्हाट्सएप कॉल पर अभद्र भाषा का प्रयोग

खरखौदा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने थाना शहर सोनीपत में 27 अगस्त को शिकायत देकर बताया कि सहकारी समिति से संबंधित बैठक के संबंध में उन्होंने कुछ अधिकारियों को संदेश भेजकर सूचना दी थी। यह संदेश उन्होंने सहकारी समितियों के सहायक रजिस्ट्रार के पास भी भेजा। आरोप है कि सहायक रजिस्ट्रार ने बाद में महिला के फोन पर व्हाट्सअप कॉल कर उसके साथ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया और अभद्रता भी की। साथ ही महिला को जान से मारने की धमकी भी दी गई।

पुलिस कर रही मामले में जांच

पीड़ित महिला की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने सहायक रजिस्ट्रार के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी। थाना शहर प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि सहायक रजिस्ट्रार को यौन शोषण के मामले में जांच में शामिल किया गया। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच करते हुए आरोपी से पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।