Sonipat Gangwar: हरियाणा के सोनीपत में भयंकर गैंगवार देखने को मिला है। बाइक सवार 2 हमलावरों ने गैंगस्टर रवि मुनिया के भाई ब्रजेश मुनिया को गोलियों से भून दिया है। ब्रजेश को 15 गोलियां लगी, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताते चलें कि रवि मुनिया नीरज बवाना गैंग का शूटर है, जिसके भाई को गैंगवार में मौत के घाट उतार दिया गया है। फिलहाल पुलिस और एसटीएफ की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है।

रात में ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना सोमवार देर रात की है, जब सोनीपत के बरोना गांव में गैंगस्टर रवि मुनिया के भाई को गोलियों से भून दिया। इस मर्डर से गांव में दहशत फैल गया है। एक बाइक पर दो अज्ञात हमलावर आए और ब्रजेश मुनिया पर अंधाधुंध फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, खरखोदा थाना पुलिस, STF सोनीपत और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अब पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी है।

अभी तक किसी गैंग ने नहीं ली है जिम्मेदारी

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गांव में जिस युवक की हत्या हुई है, वह नीरज बवाना गैंग का शार्प शूटर रवि मुनिया का भाई है। किस गैंग के हमलावरों ने ब्रजेश को मौत की नींद सुलाई है, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है और ना ही किसी गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली है। गांव वालों ने बताया कि हमलावर मुंह पर काला कपड़ा बांध कर आए थे, इस कारण से उसकी पहचान नहीं की जा सकी। 

ये भी पढ़ें:- फरीदाबाद में होटल मालिक की हत्या: आरोपियों ने रॉड व लोहे के पाइप से पीट-पीट कर दिया वारदात को अंजाम