Logo
Sonipat Murder: सोनीपत में युवक की गर्दन पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

Sonipat Murder: देशभर में आज सोमवार को जहां चारों तरफ जन्माष्टमी का उत्सव मनाया जा रहा है। इसी बीच सोनीपत के बाघडू गांव में दो दोस्तों पर शराब पी रहे लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मृतक हरियाणा कौशल रोजगार के तहत सिंचाई विभाग में कार्यरत था। हमलावरों ने उसकी गर्दन पर शराब की बोतल और नुकीली चीज से हमला किया था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। वहीं, उसका दोस्त घायल हो गया। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस और एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से सबूत के तौर पर नमूने इकट्ठा किए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया दिया।

घायल जितेंद्र ने दी ये जानकारी  

इस घटना को लेकर बाघडू गांव निवासी जितेंद्र ने बताया कि रात लगभग 11 बजे वह अपने दोस्त नरेश (36) निवासी बाघडू के साथ गांव के अड्डा पर शराब के ठेके के पास था। जहां पर सोमबीर उर्फ पेटला और धनपत शराब पी रहे थे। वहां पर कर्मवीर उर्फ प्राण भी मौजूद था। सोमबीर उर्फ पेटला और नरेश उर्फ नेशी का आपस में झगडा हो गया। जिनका उसने बीच बचाव करके छुड़वा दिया था।

कुछ समय बाद सोमबीर उर्फ पेटला और उसके साथी कर्मवीर और धनपत ने शराब की बोतल और अन्य नुकिली चीज से उसे व नरेश को जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। इस हमले में सोमबीर ने नरेश की गर्दन पर वार करके उसको मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उन्होंने जितेंद्र को भी जान से मारने की धमकी देते हुए सिर पर वार किया और घायल करके वहां से फरार हो गए।

तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

सोनीपत सदर थाना के जांच अधिकारी एएसआई सुनील कुमार के अनुसार, 25 अगस्त की मध्यरात्रि को पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि बाघडू गांव शराब ठेके के पास हुए झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। साथ ही एक अन्य घायल को अस्पताल भेजा गया है। इसके बाद वह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहां पर एक व्यक्ति खून से लथपथ हालत में शराब ठेके के सामने पड़ा हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी।

 Also Read: रोहतक में युवक को मारी गोली, पुरानी रंजिश के चलते वारदात को दिया अंजाम, घायल का पीजीआई में चल रहा उपचार 

इसके बाद पुलिस ने घायल की शिकायत के आधार पर बाघडू गांव के सोमबीर उर्फ पेटला, धनपत और कर्मवीर उर्फ प्राण के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

5379487