Logo
हरियाणा के सोनीपत में हरियाणा रोडवेज की बस में टकराने से टेंपो चालक की मौत हो गई। रोडवेज बस चालक के अचानक लेन बदलने से हादसा हुआ। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

सोनीपत: बहालगढ़ थाना क्षेत्र में गांव कुमासपुर स्थित ताऊ देवीलाल पार्क के पास हरियाणा रोडवेज की बस में टकराने से टेंपो चालक की मौत हो गई। रोडवेज बस चालक के अचानक लेन बदलने से हादसा हुआ। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। युवक के माता-पिता की मौत हो चुकी है और वह अपनी बहन का इकलौता भाई था। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पानीपत से दिल्ली जा रहा था टेंपो

खरखौदा के मुख्य बाजार स्थित वार्ड नंबर-13 निवासी कुसुम वर्मा ने बताया कि उनके बड़े भाई विनोद वर्मा अविवाहित था और उनके साथ रहता था। विनोद वर्मा टेंपो चलाता था। वह शनिवार को टेंपो लेकर पानीपत से दिल्ली की तरफ जा रहा था। जब वह कुमासपुर के पास ताऊ देवीलाल पार्क के सामने पहुंचा तो उनके आगे हरियाणा रोडवेज का बस चालक तेज रफ्तार व लापरवाही से चल रहा था। बस चालक ने अचानक बिना इंडिकेटर दिए बस को दूसरी लेन से पहली लेन में मोड़ दिया। बस चालक की लापरवाही के कारण उनके भाई का टेंपो बस में पीछे टकरा गया। हादसे में उनके भाई की मौत हो गई।

रक्षाबंधन से पहले हुई भाई की मौत

रक्षाबंधन पर्व से पहले इकलौते भाई की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बहन कुसुम ने बताया कि उनके माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। उनका इकलौता भाई अविवाहित था। अब हादसे ने उन्हें भी सदा के लिए छीन लिया। जांच अधिकारी एसआई जसमेर सिंह ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिली थी। हादसे में टेंपों चालक की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। जल्द चालक के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487