सोनीपत: दिल्ली-अंबाला रेलमार्ग पर सोनीपत स्टेशन के पास हिंदू कॉलेज पुल के पास बिजली विभाग में तैनात लाइनमैन ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन-लीला समाप्त कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें बिजली विभाग के एसडीओ पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

बिजली विभाग में कार्यरत था मृतक

ब्रह्म नगर निवासी राजीव ने बताया कि उसका भाई अजीत राठी बिजली विभाग में लाइनमैन के पद पर कार्यरत था। उन्हें जीआरपी से सूचना मिली कि उसके भाई ने सोनीपत स्टेशन के पास हिंदू कॉलेज पुल के पास ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना के बाद परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे, जहां मृतक के शव की जेब में सुसाइट नोट मिला। टीम ने वारदात स्थल से नमूने एकत्रित करके नागरिक अस्पताल में भिजवाया। थाना प्रभारी महावीर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि ट्रेन के आगे कूदकर किसी ने आत्महत्या की है। मृतक की पहचान कर परिजनों को अवगत करवाया। जेब से सुसाइड नोट भी मिला है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

सुसाइड नोट में यह लिखा

मृतक ने पीएम व सीएम के नाम सुसाइड नोट में लिखा कि मैं अजीत राठी इंडस्ट्रियल एरिया सब डिवीजन यूएचबीवीएन में लाइनमैन के पद पर कार्यरत हूं। मैं पिछले कई दिनों से परेशान हूं, जिसका कारण मेरा एसडीओ इंडस्ट्रियल एरिया विक्की गहलावत है, जो केवल मुझे ही नहीं लगभग पूरे ऑफिस स्टाफ को मानसिक व शारीरिक रूप से पिछले तीन साल से परेशान कर रहा हैं। अत: आप से अनुरोध है कि इनके खिलाफ उचित कार्यवाही की जाए एवं इनके कार्यकाल में जो भी कनेक्शन नए व बिल करेक्शन हुए हैं, उनकी निष्पक्ष जांच करवाई जाए। मेरी मौत का कारण सिर्फ और सिर्फ एसडीओ विक्की गहलावत है।