सोनीपत: बहालगढ़ थाना क्षेत्र में गांव बड़ौली में पत्नी व ससुराल पक्ष की प्रताड़नाओं से तंग आकर युवक ने फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया, जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर आरोपित मृतक की पत्नी व ससुराल पक्ष के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

पत्नी व ससुराल पक्ष करता था प्रताड़ित

गांव बड़ौली निवासी सुरेश ने बताया कि उसने अपने बेटे गौतम की करीब छह साल पहले कीर्ति निवासी खेकड़ा उत्तर प्रदेश के साथ शादी की थी। उसके बेटे को कीर्ति हर रोज परेशानी करती थी। करीब 15 दिन पहले कीर्ति घर से चली गई। अपने स्तर पर तलाश करके उसे वापिस लेकर आए। उसके साथ उसकी बहन सोनम निवासी सांघी रोहतक व बुआ रणकेश निवासी डाहर पानीपत भी थे। तीनों ने मिलकर उसके बेटे गौतम को टॉर्चर किया, जिससे परेशान होकर उसके बेटे ने फंदे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

बाथरूम में चुनरी पर लटका मिला शव

पुलिस जांच में सामने आया कि गौतम का शव बाथरूम में फंदे पर लटका मिला। गौतम ने बाथरूम के रोशनदान पर फंदा लगा रखा था। वहां बाल्टी पड़ी मिली है। अंदेशा है कि बाल्टी को गिरा के फंदा लगाया गया। जांच अधिकारी एसआई ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपितों के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।