सोनीपत: कुंडली थाना क्षेत्र के गांव नाथूपुर में ढाबे पर खाना लेने गए वाहन चालक को उसके पूर्व मालिक ने बुलाया तो उसने जाने से इंकार कर दिया। इस पर पूर्व मालिक ने उस पर हमला कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद उसके वाहन मालिक व दोस्तों ने बीच बचाव किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। चालक के पूर्व मालिक ने वर्तमान मालिक के सीने में चाकू घोंप दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

ढाबे पर खाना लेने गया था युवक

गांव खेवड़ा निवासी कपिल ने बताया कि वह अपने दोस्त गांव नाथूपुर निवासी दिनेश के साथ नाथूपुर के अड्डे पर गया था। उनके दोस्त गांव वाजिदपुर सबौली निवासी रामवीर भी वहां आ गया। वह सभी संतोष ढाबे पर खाना पैक कराने पहुंचे। तभी दिनेश का चालक समीर भी ढाबे पर खाना खाने आ गया। इसी दौरान गांव नाथूपुर का अंकित भी ढाबे पर पहुंचा और उसने दिनेश के पास चालक का काम करने वाले समीर को अपने साथ चलने के लिए आवाज लगाई। समीर ने अंकित के साथ जाने से मना कर दिया और वह कपिल की गाड़ी में जाकर बैठ गया। इस पर अंकित भड़क गया और उसने समीर पर हमला कर दिया। इस पर कपिल, दिनेश व रामवीर बीच बचाव करने लगे।

आरोपी अंकित के दोस्तों ने किया हमला

कपिल ने बताया कि आरोपी अंकित के तीन दोस्त गाड़ी लेकर ढाबे पर पहुंचे और उनकी पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए। अंकित उन्हें 10 मिनट रूकने की धमकी देकर चला गया। अंकित अपने पिता सुनील, चालक रफीक व आजाद और एक अन्य साथी के साथ गाड़ी में सवार होकर आया और चारों की पिटाई कर दी। इसी बीच अंकित ने चाकू निकालकर उनके दोस्त दिनेश के सीने में घोंप दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। घायल दिनेश, कपिल व अन्य को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से दिनेश को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में कपिल के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।