Yamunanagar: जिले के गांव झींझरों में किसी मामले में पुलिस एक व्यक्ति को पकड़ने गई तो आरोपी व उसके परिजनों ने टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस कर्मचारियों ने उनकी वर्दी फाड़ने का भी आरोप लगाया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी सुभाष व उसके परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

आरोपी सुभाष को पकड़ने गई थी टीम

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंचतीर्थी चौकी इंचार्ज एसआई दलबीर सिंह ने बताया कि गांव झींझरों निवासी सुभाष पर अपराधिक मामला दर्ज है। देर शाम उनकी टीम के सदस्य चालक कौशल रोजगार रविंद्र कुमार, मुकेश कुमारी, सिपाही राजकुमार, सिपाही राहुल, होमगार्ड राहुल व मुख्य सिपाही दलजीत सिंह आरोपी को पकड़ने के लिए उनके घर गए थे। पुलिस टीम ने जब वहां जाकर घर का दरवाजा खोला तो आरोपी सुभाष अपने कमरे में छिपा हुआ था। पुलिस टीम आरोपी को पकड़कर चलने लगी तो आरोपी उनके साथ मारपीट कर उन्हें धक्का देकर सीढ़ियों के रास्ते से अपने भाई के घर में जा घुसा।

पुलिसकर्मियों से मारपीट कर फाड़ी वर्दी

एसआई दलबीर सिंह ने बताया कि आरोपी ने आवाज लगाकर अपने परिवार के सदस्यों दर्शन, जसबीर, सुनीता व सुभम को बुला लिया। आरोपियों ने पुलिस टीम के साथ मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। इस दौरान आरोपियों ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाई। इसके बाद पुलिस टीम आरोपी को पकड़कर गाड़ी में बिठाकर चौकी लेकर पहुंचे। जहां आरोपी ने जमानत पर छुटने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। उसने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।