Logo
हरियाणा के यमुनानगर में 22 जुलाई को खेतों में मिले युवक के शव की शिनाख्त साढौरा निवासी संदीप के रूप में हुई। मृतक के परिजनों ने 2 दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यमुनानगर: गांव साढौरा के पास 22 जुलाई को खेत में मिले 30 वर्षीय युवक के शव की अब शिनाख्त हुई। उसकी पहचान साढौरा निवासी संदीप कुमार के रूप में हुई। वह 21 जुलाई की रात अपने दोस्तों अजय व रविंद्र के साथ कांवड़ लेकर आने के लिए घर से निकला था। इसके बाद वापस नहीं लौटा। उसके दोस्तों ने भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। अब परिजनों ने उसकी फोटो थाना में लगी देखी तो शिनाख्त की। आरोप है कि उसके दोस्तों ने ही उसकी पीट-पीट कर हत्या की है। फिलहाल साढौरा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

एक बेटा पहले मरा, अब दूसरा भी मर गया

साढौरा निवासी बलदेवी ने बताया कि उसके एक बेटे सन्नी की दो वर्ष पहले बीमारी की वजह से मौत हो चुकी है। 21 जुलाई को उसका दूसरा बेटा संदीप कुमार घर पर था। रात लगभग दस बजे उसका दोस्त अजय कुमार घर पर आया। वह संदीप कुमार को कांवड लेने के लिए हरिद्वार जाने की बात कहने लगा। उसने पूछा तो आरोपी ने बताया कि उन दोनों के साथ रविंद्र भी जाएगा। रात को वह तीनों हरिद्वार जाने के लिए निकल गए। दोनों आरोपी दो अगस्त को जल लेकर वापस लौट आए, लेकिन उसका लड़का संदीप नहीं लौटा। रात भर वह उसका इंतजार करते रहे। सुबह उसने अजय व रविंद्र के घर पर जाकर उनसे संदीप के बारे में पूछा। उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जब काफी समय तक बेटे का कोई पता नहीं लगा। 16 अगस्त को उसकी गुमशुदगी साढौरा थाना में दर्ज कराने के लिए गई। वहां पर बेटे संदीप का फोटो लगा हुआ था। वहां पर पता लगा कि बेटे की मौत हो चुकी है।

22 जुलाई को मिला था शव

पुलिस ने बताया कि 22 जुलाई को साढौरा के पास ही खेत में एक युवक का शव मिला था। उस समय कोई शिनाख्त नहीं हो सकी थी। जिस पर उसकी फोटो आसपास के एरिया व थाना में दी गई थी। उस समय पुलिस ने खेत मालिक प्रिंस कुमार के बयान पर कार्रवाई कर दी थी। पोस्टमार्टम कराकर उसका लावारिस लिस्ट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मृतक के शरीर व सिर पर चोटों के निशान लगने की बात सामने आई थी। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

CH Govt hbm ad
5379487