Male skeleton found in Yamunanagar: यमुनानगर के मुखर्जी नगर में एक नर कंकाल पाया गया है। नर कंकाल के मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों का कहना है कि व्यक्ति की हत्या करने के बाद उसके शव को खाली प्लाट में फेंक दिया गया। घटना के बारे में पता लगने पर पुलिस सहित फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खाली प्लाॅट में मिला नर कंकाल

पूरा मामला यमुनानगर के जगाधरी शहर का है, जहां मुखर्जी नगर की कॉलोनी के खाली प्लाॅट में नर कंकाल पाया गया है। पिछले कुछ दिनों से प्लाॅट से बदबू आ रही थी, लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन आज रविवार 13 अक्टूबर को प्लाॅट से तेज बदबू आने लगी, तब इसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस से कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घटनास्थल का निरीक्षण किया तो पता चला कि खाली प्लाॅट में व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। शव पूरी तरह से कंकाल बन चुका है।

Also Read: जींद में हत्या के दोषियों को उम्रकैद, तेजधार हथियारों से वार कर उतारा था मौत के घाट, 30 हजार लगाया जुर्माना 

स्थानीय लोगों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस ने जब मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि, इस खाली प्लाॅट में अक्सर कुत्ते भी मौजूद रहते हैं। लोगों ने आशंका जताई है कि हत्या करके शव को खाली प्लाॅट में फेंका होगा, जिसे बाद में कुत्तों ने भी शव को नोंच लिया होगा। पुलिस के मुताबिक शव एक माह पुराना है। एसएचओ नरेंद्र सिंह का कहना है कि मामले को लेकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।