यमुनानगर: थाना छप्पर क्षेत्र के गांव पिंजौरा में शराब पीकर गालियां देने से मना करने पर तीन युवकों ने एक महिला व उसके बेटे पर ईंटें बरसा दी। घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपियों से पूछताछ की।

शराब पीकर गालियां दे रहे थे आरोपी

जानकारी अनुसार पिंजौरा गांव निवासी सुरेश पाल ने बताया कि रविवार देर रात करीब साढ़े नौ बजे उसकी पत्नी गुलजार कौर व बेटे विश्वास की पत्नी सोनिया खाना खाने के बाद प्रांगण में बैठकर बातचीत कर रही थी। उसका बेटा विश्वास व बच्चे भी घर पर थे। तभी उनके घर के बाहर गांव का अमित कुमार उर्फ डैनी, अभिषेक उर्फ सूरज व बिलासपुर निवासी अरमान सिंह शराब पीकर आए। उनके घर की दीवार के पास आकर आरोपियों ने उसके बेटे विश्वास को गालियां देनी शुरू कर दी। उसके बेटे विश्वास ने आरोपियों को गालियां देने से मना किया।

धक्का देकर गिराई दीवार

सुरेश ने बताया कि आरोपियों ने तैश में आकर उनके घर के बाहर वाली दीवार धक्का देकर गिरा दी। तीनों आरोपियों ने दीवार गिरने से बिखरी ईंटें उठाकर उनके घर पर बरसानी शुरू कर दी। उसकी पुत्रवधू सोनिया अपने बच्चों की उठाकर अंदर ले गई और अपनी व बच्चों की जान बचाई। इतने में उसकी पत्नी गुलजार कौर जैसे ही घर के बाहर आई तो आरोपियों ने उस पर ईंटें बरसानी शुरू कर दी। छाती, मुंह, पैर व नाक पर ईंटें लगने से उसकी पत्नी वहीं गिरकर बेहोश हो गई। शोर सुनकर जब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए।

घायल महिला ने रास्ते में तोड़ा दम

पीड़ित ने बताया कि हमले में घायल उसकी पत्नी व बेटे को लेकर वह अस्पताल जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी पत्नी ने दम तोड़ दिया। हमले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर छप्पर थाना प्रभारी रामपाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की। पुलिस ने मृतका गुलजार कौर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर रामपाल ने बताया कि पिंजौरा में हुई मारपीट में महिला की मौत के मामले में तीनों आरोपी युवकों पर केस दर्ज कर लिया है। महिला का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने पर मौत के वास्तविक कारण का पता चल पाएगा। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले में तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।