यमुनानगर: पंचकूला कलानौर नेशनल हाइवे पर गांव भूतमाजरा के पास कार व महिंद्रा पिकअप के बीच फंसने से पिकअप चालक की मौत हो गई। मृतक चालक सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर टायर बदलने के लिए उतरा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

टायर बदल रहा था मृतक

उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर के स्योहारा के मुहल्ला हकीमपुरा निवासी वसीम अहमद ने बताया कि उसका भाई 50 वर्षीय अनीस ड्राइवरी करता था। वह अपने भाई अनीस के साथ महिंद्रा यूटिलिटी गाड़ी लेकर माल लाने के लिए चंडीगढ़ जा रहा था। जब पंचकूला कलानौर नेशनल हाईवे पर गांव भूतमाजरा के पास पहुंचे तो गाड़ी को साइड में लगा लिया और टायर बदलने लगे। अनीस टायर बदलने के लिए नीचे उतरा। तभी पीछे से एक कार चालक लापरवाही से चलाते हुए तेज गति से आया और उसने अनीस को टक्कर मार दी।

पिकअप व कार के बीच फंसा अनीस

वसीम ने बताया कि कार की टक्कर लगते ही अनीस कार व पिकअप गाड़ी के बीच में फंस गया। राहगीरों की मदद से उसे बाहर निकाला गया। हादसे के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो चुका था। उसे एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।