Logo
हरियाणा के यमुनानगर में अंबाला-सहारनपुर मार्ग पर मंडौली लक्कड़ मंडी के नजदीक सोमवार सुबह यूपी रोड़वेज बस की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: अंबाला-सहारनपुर मार्ग पर मंडौली लक्कड़ मंडी के नजदीक सोमवार सुबह यूपी रोड़वेज बस की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। वहीं, एक अन्य मोटरसाइकिल पर सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी बस चालक की तलाश कर रही है।

यमुनानगर में काम पर जा रहे थे मृतक

जानकारी अनुसार यूपी के गांव दूमझेड़ा निवासी पावेज व शारूख दोनों सगे भाई यमुनानगर में मजदूरी करते थे। वह सोमवार सुबह मोटरसाइकिल पर सवार होकर रोज की तरह यमुनानगर में अपने काम पर जा रहे थे। इस दौरान मंडौली लक्कड़ मंडी के नजदीक यूपी रोड़वेज की बस ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पावेज व शारुख गंभीर रुप से घायल हो गए। इसी बीच उन्हीं के गांव के दो अन्य युवक भी दूसरी मोटरसाइकिल पर उनके साथ ही यमुनानगर में अपने काम पर जा रहे थे। वह भी दोनों बस की चपेट में आ गए, जिनमें एक युवक सागीर गंभीर रुप से घायल हो गया और उसका साथी बाल-बाल बच गया।

चिकित्सकों ने सगे भाईयों को किया मृत घोषित

सड़क हादसे में घायल हुए पावेज, शारुख व सागीर को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर दो सगे भाइयों पावेज व शारुख की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि सागीर का अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे के बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

5379487