यमुनानगर: शहर की हरबंसपुरा कॉलोनी में एक युवक ने नए फोन लेने के लिए घर से पैसे न मिलने पर नाराज होकर फांसी का फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर जांच शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में परिजनों के बयान पर जांच शुरू कर दी।

मोबाइल के लिए मांग रहा था रुपए

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हरबंसपुरा कालोनी निवासी 20 वर्षीय अभिषेक नए मोबाइल के लिए परिजनों से रुपए मांग रहा था। लेकिन उसके पिता ने रुपए देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर उसका परिजनों के साथ झगड़ा हो गया। गुस्से में वह अपने कमरे में चला गया। जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आया तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया, मगर अंदर से कोई जवाब नहीं आया। जब परिजनों ने खिड़की से झांककर देखा तो अभिषेक फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

परिजनों ने नहीं लगाया किसी पर आरोप

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर जांच शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया, जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, गांधीनगर थाना प्रभारी महरूफ अली ने बताया कि मृतक के परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।