Logo
MP 10 lakhs bribe Case: राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के डायरेक्टर पुरुषोत्तम लाल चौधरी के साथ कंसलटेंट शरद प्रकाश वर्मा, प्रेम कुमार और शुभम् जैन को रिश्वत के साथ पकड़ा था। CBI स्पेशल कोर्ट ने 20 जून जमानत याचिका रद्द कर 2 जुलाई तक जेल भेजा है।  

MP 10 lakhs bribe Case: राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ( NHAI) के जनरल मैनेजर व प्रोजेक्ट डायरेक्टर पीएल चौधरी को सीबीआई ने रिश्वत लेते पकड़ा था। सीबीआई टीम ने उन्हें 10 लाख की रिश्वत लेते हुए घर से दबोचकर सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश किया था, जहां से जेल भेजा गया था। 20 जून को जमानत याचिका पर सुनवाई थी, लेकिन कोर्ट ने सभी आरोपियों को 2 जुलाई तक के लिए जेल अभिरक्षा में भेजा है। 

सीबीआई ने मामले में NHAI के डायरेक्टर पुरुषोत्तम लाल चौधरी के साथ कंसलटेंट शरद प्रकाश वर्मा, प्रेम कुमार और शुभम् जैन को आरोपी बनाया है। न्यायालय के आदेश पर सभी को जेल भेज दिया गया था। आरोपियों के अधिवक्ता ने जमानत याचिका लगाई थी, जिस पर 20 जून यानी मंगलवार को सुनवाई थी। कोर्ट ने याचिका निरस्त कर दी। 

एनओसी के बदले मांगी रिश्वत 
एनएचआई के जीएम पीएल चौधरी ने खजुराहो-झांसी फोरलेन प्रोजेक्ट के फाइनल बिल और एनओसी जारी करने के बदले रिश्वत ली थी। सीबीआई ने जीएम पीएल चौधरी के साथ NHIA के कंसल्टेंट और इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। इनके अलावा सड़क निर्माण कर रही कंपनी पीएनसी इन्फ्राटेक के प्रोजेक्ट मैनेजर ब्रजेश मिश्रा सहित तीन अन्य कर्मचारी भी गिरफ्तार किए गए हैं। कंपनी के 2 डायरेक्टर पर भी केस दर्ज किया है। 

5379487