कटनी। घर से खेलने के लिए निकले 11 वर्षीय बालक की हत्या कर नदी के पास गड्ढे में दफन कर दिया। पुलिस ने दो दिन बाद रविवार को कब्र खोदकर उसका शव बाहर निकलवाया और जांच के लिए एक्सपर्ट बुलवाए। घटना माधवनगर क्षेत्र के भनपुरा-1 गांव की है। मामले की जानकारी लगने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

घर से खेलने के लिए निलका था बालक 
नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा ने बताया, 4 जनवरी की शाम 3 से 4 बजे के बीच भानपुरा गांव में रहने वाले यादव परिवार का 11 वर्षीय बालक घर से खेलने निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों ने मोहल्ले और जान परिचय वालों के यहां खोजबीन की, कहीं पता नहीं चला तो माधवनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। 

जबलपुर से बुलाए गए एक्सपर्ट 
सीएसपी ख्याति मिश्रा ने बताया, बच्चे को गांव के पास सिमरार नदी के किनारे दफनाया गया था। जबलपुर से एफएसएल टीम एवं डॉग स्कॉट बुलाकर उसके शव को बाहर निकाला गया है। शव परीक्षण कराने के बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को जल्द पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

गांव में मातम, गिरफ्तारी के प्रयास 
वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन और नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंची। वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में घटनास्थल की सघनता से जांच की गई। घटना के बाद समूचे गांव में मातम छा गया है। पुलिस आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है।