हरदा। क्लास में झगड़ा हुआ तो दोस्त ने 12वीं के छात्र को धमकी दी कि स्कूल आएगा तो जान से मार दूंगा। शुक्रवार को 12वीं का छात्र स्कूल से घर जा रहा था। तभी रास्ते में उसके क्लास के दोस्त ने रोक लिया। उसके कपड़े उतरवाए, फिर बेल्ट से उसकी पीठ पर 18 वार किए। आरोपियों ने मारपीट का वीडियो बना लिया। घटना शुक्रवार शाम 4.30 बजे की है। वीडियो आज सामने आया है। सभी आरोपी नाबालिग हैं। मामला हरदा जिले के रहटगांव के बालागांव का है। 

पीड़ित छात्र का मेडिकल करवाया गया है 
पीड़ित ने फोन कर अपने चाचा को घटना की जानकारी दी। परिजन छात्र के पास पहुंचे। सिविल लाइन ‎पुलिस ने मामला दर्ज कर डायरी रहटगांव थाना भेज दी है।‎ 2 मिनट 21 सेकंड के वीडियो में आरोपी ने पीड़ित को 18 बार बेल्ट मारे। वीडियो में दिख रहा है कि ‎नकाबपोश लकड़ी हाथ में लेकर‎ छात्र को धमका रहा है। स्कूल के प्राचार्य का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। दोनों बच्चे स्कूल में एवरेज स्टूडेंट हैं। पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्र का मेडिकल करवाया गया है।

छात्र बेसुध हो गया तो सभी भाग गए 
पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया कि वह हायर ‎सेकंडरी स्कूल बालागांव में 12वीं का स्टूडेंट है। एक हफ्ते पहले उसका क्लास के दोस्त से झगड़ा हो गया था। उसने धमकी दी थी कि स्कूल आएगा तो जान से मार देंगे। शुक्रवार को छात्र स्कूल से गांव‎ कुकरावद लौट रहा था। रास्ते में क्लास के दोस्त ने रोक लिया। उसके साथ और भी लड़के थे। इनमें से एक ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। उसने दोस्त को अपना बेल्ट निकालकर दिया। छात्र की शर्ट उतरवाई। उसकी पेंट उतारने की कोशिश भी की। गाली-गलौज करते हुए उसे बेल्ट से पीटने लगे। छात्र बेसुध हो गया तो सभी भाग गए। भागते हुए कहा- पुलिस को बताया तो मार डालेंगे।