Logo
50 sal ka naana 15 sal kee naatin: मध्यप्रदेश के डबरा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 50 साल के नाना ने 15 साल की नातिन को भगाकर शादी कर ली। रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आने के बाद पुलिस दोनों को सूरत से पकड़ लाई।

50 sal ka naana 15 sal kee naatin: 15 साल की नातिन को 50 साल के नाना से प्यार हो गया। दोनों ने भागकर शादी कर ली। परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू की। काफी खोज-बीन के बाद पुलिस को सूचना मिली कि दोनों सूरत में हैं। पुलिस सूरत(गुजरात) पहुंची और दोनों को पकड़कर डबरा ले आई। नाना के प्यार में पागल नातिन पुलिस से किसी भी तरह की कार्रवाई करने को मना कर रही है। हैरान करने वाला मामला मध्यप्रदेश के डबरा है।  

जानें पूरा मामला: एक माह पहले दोनों भागे 
अंबेडकर कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स की 15 साल की नाबालिग बेटी को उसका 50 वर्षीय नाना एक माह पहले अपने साथ बहला फुसलाकर भगाकर ले गया। फिर शादी कर ली। परिजनों ने सिटी थाना पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू की। पुलिस को सूचना मिली कि दोनों गुजरात के सूरत में हैं। पुलिस पहुंची और दोनों को पकड़कर सूरत से डबरा ले आई।

लड़की ने कार्रवाई करने से किया इनकार 
पुलिस के सामने नाबालिग बेटी ने अपना मेडिकल कराने और किसी भी कार्रवाई को लेकर साफ इनकार कर दिया है। पुलिस और नाबालिक बेटी के माता-पिता उसे समझाने का प्रयास कर रहे हैं। मामले में नाबालिक के पिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। पिता का कहना है कि पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की। पिता ने कहा कि उन्होंने नाम दर्ज रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने अज्ञात प्रकरण में केस दर्ज किया है। 

बाल विवाह को लेकर पिता करेंगे शिकायत 
बेटी के पिता का कहना है कि अब पुलिस नहीं चाहती की किसी भी तरह की कोई कार्रवाई हो। बेटी का मेडिकल भी नहीं कराया जा रहा। बेटी नाबालिग है। पिता का कहना है कि वो चाहते हैं कि आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। पिता ने कहा कि  बेटी को बहला फुसलाकर शादी करने के मामले में अब बाल विवाह को लेकर शिकायत करेंगे। 

5379487