भोपाल। इंदौर में भीषण आग लग गई। ग्वालटोली में पटेल ब्रिज के पास आग पहले एक ट्रेवल्स ऑफिस में लगी है। फिर आसपास की चार-पांच दुकानें चपेट में आ गई। तीन जलकर खाक हो गईं। आग में ऑटो, रिक्शा सहित कुछ गाड़ियां जल गई हैं। आग लगते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगते ही मौके पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया है। रेलवे स्टेशन की तरफ जाने वाले रोड को बंद कर दिया है।

आग में एंबुलेंस जलकर खाक 
शहर में आग लगने की दूसरी घटना सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के पीछे की है। यहां खड़ी एक एंबुलेंस में भी आग लग गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। तब तक एंबुलेंस पूरी तरह से जल गई थी। बाद में पता चला कि जिस एंबुलेंस में आग लगी थी उसका उपयोग अब नहीं होता था।

हाल ही में इंडस्ट्री हाउस की बिल्डिंग लगी थी भीषण आग 
बता दें कि हाल में पलासिया के पास इंडस्ट्री हाउस की बिल्डिंग भीषण आग लग गई थी। देखते ही देखते आग ने पांचवीं, छठी और सातवीं मंजिल को चपेट में ले लिया था। 60 से ज्यादा लोग एक घंटे तक फंसे रहे। रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकाला गया था। धुआं फैलने से लोगों का दम घुटने लगा था। जान बचाने के लिए कुछ लोग छत पर पहुंच गए थे। कई लोगों ने खिड़की के कांच फोड़े तो कई जान बचाने के लिए छत पर भागे। कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया था। एबी रोड और रेस कोर्स रोड पर ट्रैफिक जाम हो गया था।