Bhopal Today News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोमवार के दिन में कौन कौन से बड़े कार्यक्रम होने जा रहे हैं। इसको लेकर हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'भोपाल की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और भोपाल शहर की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

भोपाल की ताजा खबरें; Bhopal Live Update 

40 स्कूलों में विद्यार्थियों के लिए सुविधा
सोमवार के दिन शहर के लगभग 40 स्कूलों में विद्यार्थियों के लिए 2 सितंबर से आधार कार्ड में अपडेट को लेकर शिविर लगाए जा रहे हैं। यह शिविर 11 सितंबर तक संचालित किए जाएगें। बच्चो के अभिभावक उनके आधार कार्ड से संबंधित काम कराने के लिए नजदीकी स्कूलों के शिविर में जा कर करा सकते हैं। 5 से 17 साल तक के बच्चों के आधार अपडेट शिविर में किए जायेंग।

यह भी पढ़ें: MP Update Today: बैतूल-बुरहानपुर समेत 5 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, भोपाल-इंदौर में भी गिरेगा पानी

डेंगू  लार्वा का सर्वे
शहर में बारिश के सीजन में डेंगू के मरीज लगातार मिल रहे हैं। इस लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम लार्वा सर्वे के लिए सोमवार के दिन शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में जाएगी। रहवासियों को स्वच्छता की जानकारी देने के साथ ही लोगों को उनके घरों के आसपास भी स्वच्छता बनाए रखने और जमा पानी से पैदा होने वाले स्वास्थ्य हानिकारक को लेकर सचेत किया जाएगा।

फिल्म मेन बिहाइंड द विंग्स का मंचन
इसके साथ ही भारत भवन में सोमवार को आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों का लुफ्त लेने के लिए शहरवासी देर शाम को यहां जा सकते हैं। शहर के शौर्य स्मारक में फिल्म मेन बिहाइंड द विंग्स का मंचन देर शाम को किया जाएगा। लोगों को फिल्म के प्रदर्शन से संबंधित जानकारी पहले से ही साझा कर दी गई है।