MP News: इंदौर में शुक्रवार को एक एसी का कंप्रेसर फट गया। जिसके कारण फ्लैट समेत उसके आसपास आग फैल गई। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को दी। हालांकि इस हादसे में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। फिलहाल राहत कार्य जारी है।

यह हादसा इंदौर के बीआरटीएस के पास एमआर 9 चौराहे पर एक रहवासी बिल्डिंग में हुआ। जिसके कारण मौके पर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल बचाव कार्य के साथ ही किसी प्रकार की जनहानि की खबर नहीं है।

कंप्रेसर फटने से लगी आग
जिस फ्लैट में एसी के कंप्रेसर फटने की घटना हुई। उसमें ट्रांसपोर्ट कारोबारी कैलाश वोहरा का परिवार रहता है। बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 504 में रहते हैं। उन्होंने बताया कि घटना के समय हम घर से बाहर थे। एसी का कंप्रेसर अचानक से फटने की घटना हुई। जिसके कारण आग भड़क गई। 

घऱ में तीन लोग मौजूद रहे
उन्होंने बताया कि हादसे के दौरान फ्लैट पर पत्नी, 22 साल का बेटा और 14 साल की बेटी अंदर थी। सबसे पहले पत्नी ने ही देखा था तो आनन-फानन में वहां पर मौजूद सभी लोगों को सूचना दी। इस दौरान बिल्डिंग के केयरटेकर भी आ गए। इस दौरान वहां पर अन्य फ्लैट में रहने वाले लोगों को बिल्डिंग से नीचे उतारा गया। ताकि कोई भी अप्रिय घटना न हो।