Logo
Chhatarpur News: छतरपुर कोतवाली थाने पर पथराव का मुख्य आरोपी शहजाद अली अब पुलिस की गिरफ्तारी में आ गया है। घटना के बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय होकर पोस्ट डाल रहा है। आरोपी कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में था।

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर के कोतवाली थाने पर पथराव करने वाला मुख्य आरोपी शहजाद अली पुलिस के चंगुल में आ गया है। आरोपी कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में था। आरोपी की योजना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने कोर्ट के सामने ही घेरबंदी करते हुए उसे दबोच लिया है।

प्रशासन के एक्शन के बावजूद भी सोशल मीडिया पर सक्रिय है। इतना ही नहीं आरोपी शहजाद अपनी पोस्ट के माध्यम से चुनौती देने का काम भी कर रहा है। वह अपनी मानसिकता को दिखाते हुए वह एक विशेष समुदाय के लोगों को भड़काने का काम अभी भी कर रहा है।

भड़काने का काम
पथराव का मुख्य आरोपी शहजाद अली घटना के बाद से लगातार एक्स (X)पर सक्रिय होकर पोस्ट डाल रहा है। जिससे कि पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं, कि आरोपी पर लिए गए एक्शन के बावजूद भी वह लगातार लोगों को अपनी पोस्ट के जरिए भड़काने का काम कर रहा है। आरोपी के कई ऐसे ट्वीट उसकी घृणित मानसिकता को दिखा रहे हैं।

आरोपी की पोस्ट
आरोपी शहजाद ने अपनी एक पोस्ट जारी करते हुए लिखा कि चलेगा बुलडोज़र तो आएंगे घर थाने और भी ज़द में, यहाँ पर हमारा ही मकान ही मकान थोड़ी है। इसके साथ ही आरोपी ने उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर के थाने पर चले बुलडोजर एक्शन पर आरोपी शहजाद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यूपी के सिद्धार्थनगर में थाने पर ही चल गया बुलडोजर. जहां ADM और CO के बीच जमकर कहासुनी हुई।

नेताओं की पोस्ट
छतरपुर थाने पर लोगों की भीड़ के साथ पथराव करने वाला मुख्य आरोपी शहजाद उसके समर्थन में एक्स पर अलग अलग नेताओं द्वारा किए गए ट्वीट को शेयर करते हुए खुद को बेचारा दिखाने की कोशिश करते नजर आ रहा है। कांग्रेसी नेता प्रियंका वाड्रा की एक पोस्ट जिसमें वह आरोपियों के एक्शन पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं, इसके साथ ही आप नेता संजय सिंह, एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी की पोस्ट को शेयर करते हुए आरोपी शहजाद उनका शुक्रिया भी अदा कर रहा है।

5379487