Logo
Bhopal Fraud Case : राजधानी भोपाल में एक व्यक्ति के साथ 14 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरोपी को अब भोपाल पुलिस ने मुंबई के शिवाजी टर्मिनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। अरोपी यहां से दूसरी फ्लाइट पकड़ कर विदेश भागने की फिराक में था।  

Bhopal Fraud Case : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 14 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। इस मामले में भोपाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मुंबई के शिवाजी टर्मिनल एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ कर विदेश भागने की फिराक में था।  

बैंक डिटेल्स खंगाले खाता सीज
भोपाल पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी के बैंक डिटेल्स खंगालने के बाद अब उसके खाते को भी सीज कर दिया गया है। आरोपी के बैंक खाते में करीब एक करोड़ रुपए होने की जानकारी पुलिस को मिली है। पुलिस की हिरासत में आने के बाद आरोपी ने अपने गुनाह को भी कबूल कर लिया है।

आरोपी मोहम्मद सरवर खान
जानकारी के अनुसार भोपाल निवासी जयनारायण चौकसे के साथ करीब 14 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी हुई थी। आरोपी मोहम्मद सरवर खान ने यह धोखाधड़ी करते हुए अपने और अन्य लोगों के बैंक खातों में रुपए जमा कराए थे। पीड़ित के आवेदन के बाद पुलिस की टीम ने सक्रियता से कार्रवाई की।

दूसरी फ्लाइट पकड़ने वाला था
आरोपी सरवर खान धोखाधड़ी करते हुए मुंबई पहुंच गया था। यहां से वह विदेश जाने के लिए दूसरी फ्लाइट पकड़ने वाला था। इस दौरान मुंबई पहुंची भोपाल पुलिस की टीम ने उसे दबोच लिया। आरोपी से पूछताछ करते हुए पुलिस उसे लेकर सीधे भोपाल न्यायालय लेकर पहुंची है। आरोपी भोपाल के इतवारा रोड के आजाद मार्केट का रहने वाला है।

5379487