MP News: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म अभिनेता और लेखक आशुतोष राणा अपने पैतृक गांव गाडरवारा पहुंचे हैं। यहां उनका बहुत ही सरल अंदाज देखने को मिला। वे अपने पुराने साथियों के साथ सड़क किनारे गोलगप्पे खाते नजर आए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

गाडरवारा पहुंचे आशुतोष राणा
आशुतोष राणा देश के मशहूर एक्टर हैं। जो मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के रहने वाले हैं। गाडरवारा उनकी जन्मस्थली है। राणा अपने स्वभाव से हर किसी का मन मोह लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें राणा अपने पुराने दोस्तों के साथ अपनी जन्म स्थली गाडरवारा में मंगलवार की बीती शाम घूमने निकले। इस दौरान उन्होंने गोलगप्पे का आनंद लिया। आशुतोष राणा फिल्मों में ज्यादातर रोल भले ही विलेन का करते हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो किसी हीरो सें कम नहीं हैं। 

चाहने वालों की लगी भीड़
आशुतोष राणा के बाजार में घूमने की जानकारी लगते ही उनको देखने के लिए काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। इस दौरान काफी संख्या में भीड़ देखने को मिली। आशुतोष राणा भले ही अपने अभिनय और साहित्यिक ज्ञान के चलते पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान रखते हों और देश की मशहूर हस्तियों में शामिल हों, लेकिन जन्मस्थली गाडरवारा पहुंचते ही राणा आम लोगों की तरह दिनचर्या व्यतीत करते नजर आते हैं। इसलिए भी उनके चाहने वालों की तादात काफी ज्यादा है।