Logo
अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी विक्रमोत्सव 2024‎ में शामिल होने उज्जैन पहुंचीं। अभिनेत्री ने गुरुवार सुबह इस्कॉन मंदिर में दर्शन किए। दर्शन के बाद हेमा ने कहा कि PM नरेंद्र मोदी ने मुझे फिर मौका दिया है। मैं उनका आभार जताती हूं। अबकी बार 400 पार।

भोपाल। अभिनेत्री और मथुरा भाजपा सांसद हेमा मालिनी उज्जैन पहुंची। गुरुवार को हेमा ने इस्कॉन मंदिर पहुंचकर भगवान श्री कृष्ण बलराम और प्रभुपाद जी महाराज के दर्शन किए। मंदिर में हेमा ने हरे कृष्ण हरे राम भी गाया। दर्शन के बाद हेमा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे फिर मौका दिया है। मैं उनका आभार जताती हूं। इसके बाद हेमा ने अबकी बार 400 पार का नारा भी लगाया। बता दें हेमा मालिनी विक्रमोत्सव 2024‎ के लिए उज्जैन आई हैं। महाराजा विक्रमादित्य शोधपीठ की अगुवाई में ‎‎विक्रमादित्य, उनके युग, भारत उत्कर्ष, नवजागरण ‎और भारत विद्या पर एकाग्र विक्रमोत्सव 2024 हो रहा है। हेमा आज रात 8 बजे पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड में शिव-दुर्गा नृत्य नाटिका में परफॉर्म करेंगी।

हेमा तीसरी बार मथुरा से लड़ेंगी लोकसभा का चुनाव 
हेमा मालिनी ने मीडिया से बातचीत में उज्जैन में इतना अच्छा स्वागत किया मेरा इसके लिए मैं बहुत-बहुत आभारी हूं। उज्जैन मैं पहले भी आ चुकी हूं। दूसरी बार मैं उज्जैन आई हूं। आज शाम को मेरा नृत्य कार्यक्रम है। हेमा ने आगे कहा कि मथुरा का सांसद बनकर मैं बहुत काम कर रही हूं। मैं कृष्ण भक्तों की सेवा में कोई कमी नहीं छोडूंगी। मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे तीसरी बार मौका दिया है। मैं पीएम को धन्यवाद देती हूं। हेमा ने आगे कहा कि इस बार 400 पार तो होगा ही, क्योंकि पीएम मोदी ने देश में बहुत अच्छा काम किया है। विकास किया है।

कृष्ण भक्ति मुझे इस्कॉन से मिली है
हेमा ने कहा कि राधा मोहन मंदिर से मेरा पुराना संबंध रहा है। इस्कॉन के साथ मैं कई वर्षों से जुडी हूं। कृष्ण भक्ति मुझे इस्कॉन से मिली है। इस्कॉन मंदिर के बाद हेमा मालिनी महाराजा विक्रमादित्य शोधपीठ में भारतीय ऋषि वैज्ञानिक परंपरा पर केन्द्रित प्रदर्शनी आर्ष भारत का उद्धाटन करने पहुंची।  

शाम को हेमा 55 सदस्यीय दल के साथ देंगी प्रस्तुति 
बता दें कि 40 दिवसीय विक्रमोत्सव की शुरुआत 1 मार्च को से हो गई है। विक्रमोत्सव के तहत गुरुवार शाम को प्रसिद्ध अभिनेत्री और नृत्यांगना हेमा मालिनी व उनका दल शिव-दुर्गा नृत्य नाटिका की प्रस्तुति पॉलिटेक्निक कॉलेज के मैदान में देगा। डेढ़ घंटे की प्रस्तुति के दौरान हेमा के साथ 55 सदस्यीय दल भी रहेगा। कॉलेज मैदान में 60 बाय 80 के मंच पर प्रस्तुति होगी। हेमा मालिनी शुक्रवार को बाबा महाकाल के दर्शन के लिए भी जा सकती हैं।  

5379487