Logo
MP News: शिवपुरी जिले में बिजली की कटौती के चलते एक लाइनमैन को फोन पर धमकी देते कथित नेता का ऑडियो वायरल हो रहा है। नेता द्वारा बिजली की सप्लाई कराने का निर्देश देते हुए धमकियां दी जा रही है और अधिकारियों के मोबाइल नंबर भी मांगे जा रहे हैं।

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में बिजली की कटौती के चलते लाइनमैन को फोन पर धमकी देते एक नेता का ऑडियो वायरल हो रहा है। कथित नेता द्वारा आडियो में लाइनमैन को धमकी देते और बिजली विभाग के अधिकारियों का नंबर मांगते सुना जा रहा है। कथित ऑडियो में धमकाते हुई आवाज पृथ्वीराज जादौन नेता की बताई जा रही है।

बिजली की सप्लाई कराने का निर्देश
इस ऑडियो काल की यहां पर पुष्टि नहीं की जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि जिले के जादौन क्षेत्र में बिजली की कटौती होने पर कथित नेता ने बिजली विभाग के लाइनमैन को फोन करते हुए बिजली की सप्लाई कराने का निर्देश देते हुए धमकियां दी। इस आडियो में लाइनमैन इसे अपनी जिम्मेदारी की बात नहीं कहते हुए सुना जा रहा है।

अधिकारी का मोबाइल नंबर मांगा
लाइनमैन आडियो में बार बार यह कह रहा है कि अधिकारी ही बिजली की सप्लाई और ठप होने का काम करते हैं। जिसके बाद कथित नेता द्वारा लाइनमैन को धमकाते हुए उससे उसके अधिकारी का मोबाइल नंबर मांगा जा रहा है। हालांकि इस आडियो में नेता द्वारा जनता के परेशान होने की बात भी कही जा रही है।

बिजली विभाग की कार्रवाई
जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के विद्युत वितरण केंद्र पोहरी -II में इन दिनों लोडशेडिंग हो रही है। जिसके चलते समय पर बिजली सप्लाई की व्यवस्था ठप होने से बिजली विभाग के कर्मचारियों को बातें सुननी पड़ रही है। बिजली की कटौती के चलते कथित नेता पृथ्वीराज जादौन द्वारा लाइनमैन को फोन लगा कर धमकाते हुए आडियो सामने आया है। इस आडियो को लेकर फिलहाल बिजली विभाग ने क्या कार्रवाई की है। इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

5379487