MP News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) 25 फरवरी को मध्यप्रदेश दौरे पर रहेंगे। इस दौरान इस दौरान शाह ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। जिसमें ग्वालियर, मुरैना, भिंड और गुना संसदीय क्षेत्र के करीब 400 से ज्यादा नेता और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। 

ग्वालियर, चंबल क्लस्टर की बैठक में होंगे शामिल
अमित शाह 25 फरवरी को सुबह 11:00 बजे ग्वालियर, चंबल क्लस्टर की चारों लोकसभा सीटों की प्रबंधन समितियों की बैठक में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 3:00 बजे खजुराहो पहुंचेंगे, जहां एक आमसभा और लोकसभा बूथ समिति सम्मेलन में शामिल होकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस आयोजन में सागर कलस्टर के करीब 2300 बूथों के 25,000 से ज्यादा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

भोपाल में भी कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात
केन्द्रीय मंत्री शाह सागर के बाद भोपाल में शाम 7:00 बजे प्रबुद्धजनों से मुलाकात कर उन्हें संबोधित करेंगे। इस आयोजन में लगभग 2000 कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है, साथ ही भोपाल में केंद्रीय योजनाओं के तीन लाभार्थियों से भी संपर्क करेंगे। भोपाल में 29 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कई प्रोजेक्ट्स का वर्चुअल रूप से लोकार्पण करेंगे।

पीएम देंगे कई सौगात
मध्यप्रदेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 फरवरी को कई सौगात देंगे। जिसको लेकर तैयारियां की जा रही है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस आयोजन को लेकर कहा, 'विकसित भारत की तर्ज पर विकसित मध्य प्रदेश कार्यक्रम में प्रधानमंत्री वर्चुअल रुप से शामिल होंगे। इसका मुख्य कार्यक्रम भोपाल के लाल परेड मैदान में होगा। जिसका प्रदेश के लगभग 500 से ज्यादा स्थानों पर लाइव प्रसारण भी किया जाएगा।

साइबर तहसीलों का किया जाएगा लोकार्पण
प्रधानमंत्री लोक कल्याण से जुड़े कई निर्माण कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही मध्य प्रदेश की साइबर तहसीलों का भी लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री ने पीएम के कार्यक्रमों की तैयारी के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। आयोजन को लेकर मंत्रियों से भी कार्यक्रम के संबंध में सुझाव का आदान-प्रदान किया गया। इन कार्यक्रमों के आयोजन के लिए जल संसाधन, नर्मदा घाटी विकास विभाग को नोडल विभाग बनाया गया है।