Online Game: ऑनलाइन गेम खेलने की लत ने आंगनबाड़ी सुपरवाइजर की जान ले ली। होम लोन चुकाने के लिए महिला ने मोबाइल में ऐप डाउनलोड कर ऑनलाइन गेम खेलना शुरू किया। गेम के जाल में फंसकर रिश्तेदारों से 5 लाख रुपए कर्ज लिया। हार से परेशान होकर महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। हैरान करने वाली घटना छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

जानें पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक, चटुआ निवासी सरला सल्लाम (38) महिला बाल विकास विभाग जुन्नारदेव में सुपरवाइजर थीं। पति हरिराम सल्लाम (45) शासकीय माध्यमिक शाला कुआंझिरी में टीचर हैं। शनिवार को पति स्कूल में थे। सरला ने अपने दोनों बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया और दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात 10 बजे के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

पति को मोबाइल पर भेजा सुसाइड नोट 
पुलिस ने बताया कि सरला ने 2022 में होम लोन लिया था। शुरुआती जांच में सामने आया है कि ऑनलाइन गेम में दो लाख रुपए हार गई थीं। इसके बाद से तनाव में थीं। सरला ने फांसी लगाने से पहले पति को वॉट्सऐप पर सुसाइड नोट भेजा। पति ड्यूटी पर थे। मैसेज देखने पर घर लौटे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। 

जीतने की उम्मीद में डूबता गया पैसा 
सरला के 15 साल की बेटी और 8 साल का बेटा है। सरला को उम्मीद थी कि वे गेमिंग एप में मोटी रकम जीतेंगी, लेकिन उनका पैसा डूबता गया। वे लगातार पैसा हारती रहीं। हारी रकम को दोबारा जीतने के लिए उन्होंने रिश्तेदारों से भी कर्ज लिया, लेकिन लगातार हार मिली। ​​​​​​