Logo
गांव वालों के मुताबिक, देवरी निजाम नाम के गांव में आवारा पशु किसानों के खेतों में लगी फसलों को नुकसान पहुंचा रहे थे। इन पशुओं को सबक सीखाने के लिए कुछ किसानों ने उनके पैरों में 2 इंच कील ठोकी गई थी।

MP NEWS: मध्य प्रदेश के दमोह से मवेशियों के साथ क्रूरता का मामला सामनें आया है। ग्रामीणों ने पशुओं के पैरों में 2 इंच कील ठोक दी। घटना की जानकारी सामाजिक कार्यकर्ताओं को मिली तो मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पैरों में 2 इंच कील ठोकी
गांव वालों के मुताबिक, देवरी निजाम नाम के गांव में आवारा पशु किसानों के खेतों में लगी फसलों को नुकसान पहुंचा रहे थे। इन पशुओं को सबक सीखाने के लिए कुछ किसानों ने उनके पैरों में 2 इंच कील ठोकी गई थी। भगवती मानव कल्याण संगठन के जिला अध्यक्ष डॉक्टर सुजान सिंह ने बताया कि कार्यकर्ताओं के माध्यम से मिली जानकारी के बाद मौके पर पहुंचा और मवेशियों के पैरों में लगी बड़ी-बड़ी कीलों को निकाला गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई । गांववालों की मौजूदगी में पशुओं के पैर में लगी कीलें निकाली गईं,और उसके बाद उनका उपचार कराया गया। 

पुलिस की मौजूदगी में कीलें निकाली
भगवती मानव कल्याण संगठन के जिला अध्यक्ष ने बताया कि देवरी निजाम गांव में कार्यकर्ताओं के माध्यम से सूचना मिली थी कि यहां पशुओं के पैरों में कील ठोककर उनको घायल किया गया है। मौके पर पहुंचकर मवेशियों के पैरों में लगी बड़ी-बड़ी कीलों को निकाला गया।  घटना की सूचना तेंदूखेड़ा टीआई को दी गई।  पुलिस की मौजूदगी में पशुओं की कीलें निकाली हैं। 
 

5379487