Bhopal Today News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार के दिन में कौन-कौन से बड़े कार्यक्रम होने जा रहे हैं। इसको लेकर हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'भोपाल की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और भोपाल शहर की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

भोपाल की ताजा खबरें; Live Update

आधार कार्ड अपडेट शिविर
भोपाल शहर के लगभग 40 स्कूलों में विद्यार्थियों के लिए आधार कार्ड में अपडेट को लेकर शिविर लगाए जा रहे हैं। यह शिविर 11 सितंबर तक संचालित किए जा रहे हैं।  बच्चों के अभिभावक उनके आधार कार्ड से संबंधित काम कराने के लिए नजदीकी स्कूलों के शिविर में जा कर करा सकते हैं। 5 से 17 साल तक के बच्चों के आधार अपडेट शिविर में किए जायेंग।

यह भी पढ़ें: मौसम: मध्यप्रदेश में 4 दिन झमाझम बारिश से राहत, आज इन जिलों में धूप-छांव और बौछारें पड़ने की उम्मीद

जवाहर नवोदय विद्यालय प्रक्रिया
राजधानी के रातीबड़ में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में 5 वीं कक्षा में पास हुए छात्र छात्राएं छठवीं कक्षा में प्रवेश के लिए परीक्षा-2025 के आवेदन ऑनलाइन कर सकते हैं। विद्यालय की संबंधित वेबसाइट पर विद्यार्थियों की पात्रता से संबंधित जानकारी साझा की गई है। विद्यार्थियों के पास आगामी 16 सितंबर तक आवेदन करने का मौका है। 

यह भी पढ़ें: Latest MP News 06 September 2024: इंदौर में खजराना गणेश का 3 करोड़ के आभूषण से शृंगार, उज्जैन से जल्द शुरू होगी उड़ान